Visitors have accessed this post 280 times.

हाथरस : निस्वार्थ सेवा संस्थान ने हाल ही में करवा चौथ के उपलक्ष्य में एक ऑनलाइन फेसबुक प्रतियोगिता का आयोजन किया | जिसमें लगभग 200 जोड़ों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। यह प्रतियोगिता फ़ेसबुक पर आयोजित की गई |करवा चौथ विवाहित महिलाओं द्वारा रखा जाने वाला एक महत्वपूर्ण व्रत है |निस्वार्थ सेवा संस्थान यह कम्पटीशन कई वर्षों से करा रहा है | इस वर्ष भी ऑनलाइन कम्पटीशन ने प्रतिभागियों को अपनी रचनात्मकता और त्योहार के प्रति प्रेम को प्रदर्शित करने का मौका दिया। देशभर के अलग-अलग शहर से विभिन्न जोड़ों ने इस आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।विजेताओं को उनकी पोस्ट्स पर लाइक , शेयर एवं पीपल रीच के आधार पर चुना गया और उन्हें गिफ्ट आदि आकर्षक पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

संस्थान के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, ने सभी जोड़ों के उत्साह की प्रशंसा की और डिजिटल माध्यमों के जरिए सांस्कृतिक परंपराओं को जीवित रखने के महत्व पर जोर दिया। निस्वार्थ सेवा संस्थान द्वारा आयोजित यह ऑनलाइन प्रतियोगिता समाज में जुड़ाव और एकता को बढ़ावा देने के उनके प्रयासों का एक हिस्सा है।
इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर मयंक वार्ष्णेय-मेघा वार्ष्णेय, द्वितीय स्थान पर गौरव बंसल-मोनिका बंसल , तृतीय स्थान पर संजय अग्रवाल-बबली अग्रवाल , चतुर्थ स्थान पर आशीष वार्ष्णेय-श्वेता वार्ष्णेय एवं पाँचवे स्थान पर रितेश वार्ष्णेय-मीनू वार्ष्णेय रहे जिन्हें ट्रॉफी से सम्मानित किया गया ।
इस प्रतियोगिता के मुख्य संयोजक अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ,सोशल मीडिया प्रभारी सारांश टालीवाल , निष्कर्ष गर्ग , सर्वांगदीप अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, मयंक ठाकुर रहे ।