{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

Visitors have accessed this post 45 times.

हाथरस : हुए भगदड़ काण्ड के आरोपियों न्यायालय में हुई पेशी। इस दौरान आरोपियों की पैरवी कर रहे अधिवक्त्ता एपी सिंह भी हाथरस आए। वही पुलिस ने इस मामले में आरोप पत्र भी न्यायालय में दाखिल कर दिया है। न्यायालय ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 4 अक्टूबर की तिथि की है।

बता दें कि 2 जुलाई को हाथरस के सिकन्द्रराऊ में भोले बाबा के सत्संग के बाद वहां भगदड हो गई जिसमें 121 लोगों की मौत हो गई। जिसमें पुलिस ने मुख्य सेवादार देव प्रकाश मधुकर सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर उन्हे जेल भेज दिया गया था और इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की गई थी। अभियुक्तों की ओर से पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता एपी सिंह द्वारा की जा रही है। उन्होने बताया कि इस मामले में दो महिला आरोपियों की हाईकोर्ट से अतरिम जमानत हो चुकी है। उन्होने यह भी बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया है। वरिष्ठ अधिवक्ता एपी सिह ने यह भी कहा था कि सत्संग हादसे को साजिश की गई और लोगों की जान जहरीली स्प्रे छोड़ने के कारण लोगों की जानें गई थी। यह पूरा मामले देश में सुर्खिया में आ गया था ओर इस मामले तमाम अधिकारी व आम लोगों के बयान भी दर्ज किये गये थे।

INPUT – BUERO REPORT

यह भी देखें :