Visitors have accessed this post 14 times.

सिकंदराराऊ : नगर की प्रमुख समस्याओं को लेकर आज अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल ने नगर अध्यक्ष एवं बृज क्षेत्र प्रभारी संजीव महाजन के नेत्रत्व में जिलाधिकारी के नाम संबोधित ज्ञापन नायाब तहसीलदार डॉली यादव को दिया।
जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन में नगर की बिजली की समस्या एवं जलभराव की समस्या से अवगत कराते हुए कहा गया है की नगर में जब से तालाबों पर कब्जा हुआ है तब से स्थित बिगड़ चुकी है। मोहल्ला नयागंज बाजार, पुरानी सब्जी मंडी बाजार, रोशनगंज बाजार, एवं मोहल्ला बारहसैनी के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं ,नयागंज में दुकानों में पानी भरने से कई व्यापारी भाईयों का लाखों रुपये का माल भीगकर खराब हो गया है।
वहीं दूसरी और नगर की विद्युत आपूर्ति बिल्कुल बेकार हो चुकी है। शासनादेश अनुसार कस्बे को 22 घंटे विद्युत सप्लाई के आदेश हैं । लेकिन उपखंड अधिकारी एवं अवर अभियंता की हठधर्मी के चलते कस्बे को बमुश्किल 12 घंटे ही सप्लाई मिल पा रही है । रात को फॉल्ट होने पर पूरी रात बिजली गायब रहती है। सुबह ही ठीक हो पाती है। कोई अधिकारी रात्रि में ड्यूटी स्थल पर निवास नहीं करते हैं। अतः इन दोनों समस्याओं के शीघ्र निराकरण की मांग की है।
ज्ञापन देने वालों में नगर अध्यक्ष संजीव महाजन, जिला अध्यक्ष महिला मीरा महेश्वरी, नगर महामंत्री डोबी भाई, नगर संयुक्त महामंत्री कृष्ण गोपाल वार्ष्णेय खिल्लो भाई, नगर उपाध्यक्ष नीरज वैश्य, मेहराज कुरैशी, बॉबी वार्ष्णेय, रिंकू वार्ष्णेय, विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष बबलू सिसोदिया, नीलम महेश्वरी आदि थे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-