Visitors have accessed this post 61 times.

सिकंदराराऊ : समाज के लोगों की एक बैठक पूर्व चेयरमैन गिरीश मोहन गुप्ता के आवास पर हुई जिसमें विश्व हिंदू परिषद के नवमनोनीत ज़िलाध्यक्ष भानु प्रताप सक्सेना का सभी लोगों ने उन्हें पटका पहना कर व् प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया । इस बैठक की अध्यक्षता गिरीश मोहन गुप्ता व संचालन विशाल वार्ष्णेय ने किया ।
भाजपा ज़िला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने भानु जी बधाइयाँ दीं और कहा कि इनके पिता जी भी संघ के ज़िला संघचालक रहे हैं और वो भी उन्हीं के पद चिह्नों पर आगे बढ़ रहे हैं ।
भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकुल गुप्ता ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भानु जी के काम को देखते हुए विश्व हिंदू परिषद के शीर्ष नेतृत्व ने ज़िलाध्यक्ष बनाकर हमारे नगर को नई ऊर्जा प्रदान की है ।
प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के चेयरमैन वैभव वार्ष्णेय ने भानु जी को भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि वो निरंतर प्रगति के राह पर आगे बढते रहें और अपने सब लोगों का नाम बढ़ाते रहें ।
इसके बाद भानु सक्सेना ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए अपनी नई ज़िम्मेदारी को बखूबी करने का आश्वाशन दिया ।
बैठक में पूर्व चेयरमैन गिरीश मोहन गुप्ता , पंकज गुप्ता , मुकुल गुप्ता, वैभव वार्ष्णेय , प्रवीण वार्ष्णेय ,विशाल वार्ष्णेय , अभितेष राजा जी , विशाल दरगढ़ , अभिषेक वार्ष्णेय , सूरज वार्ष्णेय ,पवन वार्ष्णेय , नीरू यादव आदि रहे ।

 INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-