Visitors have accessed this post 102 times.

सिकंदराराऊ : थाना क्षेत्र के गांव गढिया में गांव के ही दबंग लोग चकरोड पर अवैध कब्जा कर रहे हैं। ग्रामीणों ने विरोध किया तो दबंग झगडे पर उतारू हो गये। पीडित ग्रामीणों ने लिखित शिकायत उपजिलाधिकारी से की लेकिन उसके बाद भी कार्य चल रहा है जिसे लेकर लोगों में राजस्व विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।
ग्राम पंचायत वरगंवा के मजरा गढिया में गाटा सं0 1511 पर बने चकरोड को काटकर दबंग दीवार लगाकर अवैध कब्जा कर रहे हैं। गांव के दर्जनों लोगों ने चकरोड पर हो रहे अवैध कब्जे को लेकर कई बार शिकायत की है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। जिसे लेकर गांव के लोगों में राजस्व विभाग के खिलाफ आक्रेाश व्याप्त है। गुरूवार को गांव के लोगों ने राजस्व विभाग के खिलाफ रोष व्यक्त किया।
ग्रामीण छोटेलाल व शंकर पाल पूर्व प्रधान ने बताया कि गांव गढिया के किशन लाल चकरोड को काटकर दीवार लगा रहे हैं। मना करने पर लडाई झगडे पर उतारू हो जाते है। परेशान लोगों ने जिलाधिकारी अर्चना वर्मा से चकरोड पर हुए अवैध कब्जा हटाये जाने की मांग की है।
मांग करने वालों में महावीर, हरनाथ सिंह, जागन सिंह, मनोज कुमार, बंटू, मानसिंह, राजपाल सिंह, राजकुमार, राजू , वीरेन्द्र, वेदप्रकाश विक्रम सिह, किशोरी लाल, राकेश, लक्ष्मन आदि लोग प्रमुख हैं।
ग्राम प्रधान राजवीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। राजस्व विभाग को अवगत करा दिया गया है लेकिन सुनवाई नहीं की गई। मामले के लेकर गांव में शांति बिगडने को लेकर एसडीएम से पुनः वार्ता कर कब्जा रूकवाया जायेगा।
तहसीलदार सुशील कुमार ने कहा कि मामले को लेकर मौके पर लेखपाल को भेजा गया हैै। जिसमें जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-