Visitors have accessed this post 136 times.

सिकंदराराऊ : युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष निखिलवर्ती पाठक को पार्टी नेतृत्व द्वारा पीसीसी सदस्य घोषित किया गया है । इसी सदस्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री पाठक को पीसीसी सदस्य बनाए जाने पर हर्ष जताया है ।
निखिलवर्ती पाठक वर्तमान में युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के पद पर आसीन हैं। इससे पहले कांग्रेस जिला महामंत्री एवं प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। वह शुरू से ही संघर्षशील रहे हैं। पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों को अंजाम देने के साथ-साथ जनहित से जुड़े मुद्दों एवं पार्टी की नीतियों व योजनाओं को लेकर हमेशा काफी मुखर रहते हैं। वह जन्मजात कांग्रेसी हैं। निखिलवर्ती पाठक के पिता स्वर्गीय जगतवर्ती पाठक भी आजीवन कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता रहे थे । उन्होंने नगर कांग्रेस अध्यक्ष से लेकर जिला महामंत्री ,जिला उपाध्यक्ष तथा पीसीसी सदस्य एवं सेवादल जिला चीफ की जिम्मेदारी संभाली थी। निखिल इसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। इस बार कांग्रेस ने पार्टी के कर्मठ एवं स्थानीय कार्यकर्ता को पीसीसी सदस्य के रूप में सम्मान दिया है। इससे पहले अधिकांशत: कांग्रेस नेतृत्व द्वारा पीसीसी सदस्य बनाए जाने में स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जाती रही है और बाहरी लोगों को मौका दिया गया है।
नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य निखिलवर्ती पाठक ने कहा है कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। जिसका इतिहास त्याग और तपस्या एवं बलिदान से भरा पड़ा है । कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है। पार्टी नेतृत्व ने मेरे ऊपर जो भरोसा जताया है, उस पर मैं खरा उतरने का प्रयास करूंगा और पार्टी की नीतियों तथा कार्यक्रमों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए हमेशा सक्रिय रहूंगा।

vinay

यह भी देखें :-