Visitors have accessed this post 428 times.

सिकंदराराऊ : भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक वीरेंद्र सिंह राणा का शुक्रवार को सिकंदराराऊ आगमन पर जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। रामलीला मैदान स्थित भोले बाबा मंदिर ,पहलवान मार्केट तथा पुरदिलनगर रोड स्थित विधायक निवास पर अबीर गुलाल से जमकर होली खेली गई।
विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा को टिकट देकर विश्वास जताया था। श्री राणा ने भी भाजपा के विश्वास को कायम रखा और अपने निकटतम सपा के प्रतिद्वंदी डॉ ललित प्रताप बघेल को हराकर दोबारा विधायक बने हैं। दुबारा विधायक बने वीरेन्द्र सिंह राणा का नगर में प्रथम आगमन पर जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं एवं नगर के लोगों ने स्वागत सत्कार किया । उन्होंने बाजार में भ्रमण करके व्यापारियों का आभार जताया।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर और उन्हें मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा विधायक को फूलमाला पहनाकर और मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। इस अवसर पर विधायक ने व्यापारियों और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नगर की जनता को जीत की धन्यवाद दिया।
उन्होंने कहा कि यह जीत उनकी नहीं जनता के विश्वास की जीत है और वह जनता के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे जो काम पिछली पंचवर्षीय योजनाओं में छूट गए थे, वह छूटे हुए काम फिर से कराए जाएंगे। क्षेत्र का विकास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी जीत जनता की जीत है। जनता ने उन पर दोबारा विश्वास किया है तो वह जनता के विश्वास को कायम रखेंगे और क्षेत्र का विकास करेंगे। क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराना ही उनका लक्ष्य है।
इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी सुनील पांडेय, पंकज गुप्ता, राजेश गुप्ता, वैभव गुप्ता, प्रवीण वार्ष्णेय, राजेंद्र अग्रवाल, विमल माहेश्वरी ,प्रिंस गुप्ता, रोहित माहेश्वरी, मुकुल गुप्ता, मीरा माहेश्वरी, अनिल जादौन, कमलेश शर्मा, राधा गुप्ता ,जयपाल सिंह चौहान ,हर्षित माहेश्वरी ,तरुण राणा हर्षवर्धन राणा, विशाल वार्ष्णेय, सूरज वार्ष्णेय आदि मौजूद थे ।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE