Visitors have accessed this post 52 times.

सिकंदराराऊ। थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सराय में दो पक्षों में हुए विवाद व फायरिंग की घटना से संबंधित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 1 अवैध तमंचा व 1 डीबीबीएल गन बरामद हुई है।

अवगत कराना है कि दिनांक 12.10.2024 को थाना सिकन्द्राराऊ पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सराय में कुछ लोग एक दूसरे के ऊपर फायरिंग कर रहे है । उक्त सूचना पर तत्काल सिकन्द्राराऊ पुलिस मौके पर पहुंचकर देखा कि दो गुटों द्वारा खेत के विवाद को लेकर आपसी फायरिंग (एक दूसरे के ऊपर) की गई है । अभियुक्तगणों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया तो फायरिंग करते हुए भाग गये । मौके से खोखा कारतूस बरामद हुए थे। घटना के संबंध में थाना सिकन्द्राराऊ पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया ।
पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन में तथा क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के नेतृत्व में टीमों का गठन कर अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी करने हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना सिकन्द्राराऊ को निर्देशित किया गया। जिसके क्रम में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सराय में हुई फायरिंग की घटना से संबंधित आरोपियों पर कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 13.10.2024 को अभियोग में नामजद 4 अभियुक्तगणों
प्रेमवीर पुत्र रामनिवास निवासी सराय थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस , रावेश पुत्र रामवीर सिंह निवासी सराय थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस , रामअवतार पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी सराय थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस , उरवेश पुत्र रामवीर सिंह निवासी सराय थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस को गिरफ्तार किया गया है । जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 1 अवैध तमंचा व 1 डीबीबीएल गन बरामद हुए हैं । गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है तथा पुलिस द्वारा बरामद लाइसेंसी असलाह के सम्बन्ध मे शस्त्र निरस्तीकरण की रिपोर्ट पृथक से संबंधित को प्रेषित की जाएगी ।उक्त घटना में शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु गठित पुलिस टीमों द्वारा सार्थक प्रयास किये जा रहे है । शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी ।

इनपुट : विनय चतुर्वेदी