Visitors have accessed this post 63 times.

सिकंदराराऊ। पूर्व विधायक सुरेश प्रताप गांधी एवं भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह पुंडीर ने सिकंद्राराऊ ब्लॉक के अतिवृष्टि तथा जलभराव से प्रभावित कई गांवों का भ्रमण किया और किसानों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने किसानों को बर्बाद हुई फसल का मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

उन्होंने भ्रमण के उपरांत बताया कि सिकंदराराऊ ब्लॉक की सीमा में आने वाले सिंचाई विभाग को सिकंद्राराऊ ड्रेन, सहादतपुर ड्रेन, अगसौली ड्रेन तथा अकराबाद ड्रेन आदि नालों की सफाई के लिए पर्याप्त धनराशि आवंटित की गई लेकिन सिंचाई विभाग के अवर अभियंता ओमप्रकाश द्वारा सफाई के नाम पर खाना पूर्ति कर उक्त नालों की सफाई नहीं कराई जाने से ब्लॉक क्षेत्र के नगला जलाल, नावली, रामपुर, बरतर खास, टीकरी खुर्द, सहादतपुर, नाई नगला ताहर , टटी डंडिया, कपसिया, अगसौली , विरावर आदि ग्राम पंचायत के माजरों में अत्यधिक जल भराव से खेतों में खड़ी फसल पूरी तरह नष्ट हो गई है।
पूर्व विधायक सुरेश प्रताप गांधी एवं भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह पुंडीर ने जिला अधिकारी से राजस्व विभाग के अधिकारियों तथा कर्मचारियों के द्वारा उक्त ग्रामों के खेतों की फसल के पूरी तरह नष्ट हो जाने का स्थलीय सर्वे कराकर किसानों को शासन से फसल का मुआवजा दिलाने की मांग की है।

इनपुट : विनय चतुर्वेदी