{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

Visitors have accessed this post 20 times.

सिकंदराराऊ । बगिया बारहसैनी में राधा अष्टमी के उपलक्ष्य में एक छोटे बच्चों का नृत्य कार्यक्रम का आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम राधा अष्टमी पर सुनिश्चित होना था परंतु भारी बारिश के चलते प्रोग्राम को स्थगित कर दिया गया जिसके चलते बीती रात 15 सितंबर को इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में नगर के नन्हे मुन्ने बच्चों ने राधा कृष्ण की पोशाक पहनकर नृत्य किया जिसमें लोगों ने बहुत लुफ्त उठाया।

श्री बांके बिहारी युवा मंडल कमेटी ने सभी बच्चों को चॉकलेट और उपहार देकर उनका सम्मान किया।
वक्ताओं ने कहा कि ऐसे आयोजन समय-समय पर होते रहने चाहिए जिससे कि सनातन धर्म के लिए यह बच्चों को प्रति एक प्रेरणा है ताकि बच्चों को अपने सनातन धर्म के प्रति ज्ञान मिलता रहना चाहिए ।
पूर्व सभासद अभिषेक वार्ष्णेय ने कहा कि यह कार्यक्रम बच्चों की प्रतिभा को उभारने के लिए है और लगातार ऐसे कार्यक्रम नगर में हमारे द्वारा होते रहेंगे जिससे नई-नई प्रतिभा निखर कर बाहर आ सके।

इनपुट : विनय चतुर्वेदी