Visitors have accessed this post 22 times.

सिकंदराराऊ। पुलिस द्वारा थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पचौं में रिश्तेदारों में आपस में विवाद को लेकर घटित घटना में फायरिंग करने के अभियोग में नामजद 1 अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। कब्जे से अवैध असलहा कारतूस बरामद हुए हैं।
अवगत कराना है कि दिनांक 30.08.2024 को पिन्टू पुत्र श्री बाबू सिंह निवासी ग्राम पचौं थाना सिकन्द्राराऊ द्वारा थाना सिकन्द्राराऊ पर सूचना दी कि दिनांक 29.08.2024 को समय करीब 04.40 बजे वह अपनी बुआ के घर के बाहर चबूतरे पर अपने दो साथियों के साथ बैठा था तभी अभियुक्तगणों द्वारा उसे गालियां देते हुए जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई । पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड है । जिसके आधार पर थाना सिकन्द्राराऊ पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया ।
उक्त वायरल वीडियो का त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक हाथरस निपुण अग्रवाल द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन में तथा क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के नेतृत्व में टीमों का गठन कर अभियोग में नामजद वीडियो में असलहा के साथ दिख रहे व्यक्तियों की जल्द से जल्द पहचान कर गिरफ्तारी करने हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना सिकन्द्राराऊ को निर्देशित किया गया था । जिसके क्रम में आज दिनांक 30.08.2024 को थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियोग में नामजद एक अभियुक्त गजेन्द्र उर्फ सोनू पुत्र गिर्राज सिंह निवासी ग्राम पचौं थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस को भटटे के सामने तिराहे से गिरफ्तार किया गया है । जिसके कब्जे से 1 अवैध तमंचा 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुए हैं । गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । उक्त घटना में शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु गठित पुलिस टीमों द्वारा सार्थक प्रयास किये जा रहे है । शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी ।

इनपुट : विनय चतुर्वेदी