Visitors have accessed this post 53 times.

सिकंदराराऊ । भाजपा के द्वारा एक सितंबर से पूरे भारत में सदस्यता अभियान 2024 शुरू हो रहा है। इसी क्रम में प्रदेश की कार्यशाला के बाद जिला और जिला की कार्यशाला के बाद आज भाई जी की धर्मशाला नौरंगाबाद पश्चिमी में सिकंदराराऊ मंडल की कार्यशाला आयोजित की गई । यह कार्यशाला प्रदेश सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के बीच हुई।
कार्यशाला के मुख्य अतिथि और इस सदस्यता अभियान के जिला सह संयोजक मुकेश चौहान ने पूरे अभियान के बारे में विस्तार से कार्यकर्ताओ को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक सदस्यता के लिये प्रथम चरण 1 सितंबर से शुरू होकर 25 सितंबर तक, द्वितीय चरण 1 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक एवं अंत में सक्रिय सदस्यता के लिये 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक यह अभियान बृहद रूप से चलेगा।सदस्यता प्राप्त करने के लिये मिस्ड कॉल से 8800002024 मोबाइल नंबर भाजपा संगठन के द्वारा जारी किया गया है जो एक सितंबर को सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के सदस्यता प्राप्त करने के बाद खुलेगा। उसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश के अध्यक्ष सदस्यता प्राप्त करेंगे और उसके बाद सभी कार्यकर्ता प्राथमिक सदस्यता प्राप्त कर सकेंगे।
कार्यशाला को पंकज गुप्ता जिलाकोषाध्यक्ष एवं विधानसभा सिकंदराराऊ के संयोजक ने भी संबोधित किया। कार्यशाला की अध्यक्षता मुकुल कुमार गुप्ता मंडल अध्यक्ष ने की एवं बताया कि इस समय प्रधानमंत्री से लेकर बूथ अध्यक्ष तक सभी की प्राथमिक सदस्यता शून्य हो गयी है और सभी को अपनी प्राथमिक सदस्यता लेनी है।
कार्यक्रम का संचालन राधेकान्त सक्सेना ने किया।
कार्यशाला में मीरा माहेश्वरी जिला मंत्री, सूरज वार्ष्णेय, प्रवीण वार्ष्णेय, गिरीश मोहन गुप्ता, कमलेश शर्मा, संतोष पौरुष, सुशीला चौहान, राबिया कुरेशी ,नाजिमा कुरेशी, निर्मल दास, कुंजबिहारी वर्मा,भगवान दास माहौर, अमर सभासद, एवरन सिंह, शेखर पुंढीर, दीपेश बाल्मीकि, ललित पुंढीर, जितेंद्र पचौरी, प्रिंस ठाकुर, सुंदरम ठाकुर, देवेंद्र सविता, विवेक कुमार, नरेश माहौर, संतोष माहौर, अनिलेश पचौरी, नेम सिंह जाटव, योगेंद्र बघेल, अवनीश बघेल, राधेश्याम यादव , वीरपाल यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इनपुट : विनय चतुर्वेदी