Visitors have accessed this post 75 times.

हाथरस : रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर, निस्वार्थ सेवा संस्थान ने वंचितों को मिठाइयाँ वितरित करके अनगिनत चेहरों पर मुस्कान ला दी। भाइयों और बहनों के बीच के बंधन के प्रतीक इस त्योहार में प्यार और उदारता का भाव देखने को मिला क्योंकि संस्था के सदस्यों ने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी उत्सव से वंचित न रह जाए।

जिन घरों में वे गए, वहाँ संस्था की ओर से निरंतर रूप से मासिक राशन वितरण किया जाता है । वहां खुशी साफ झलक रही थी। बच्चे, जो उत्सव से वंचित रह जाते थे, मिठाइयाँ पाकर उत्साह से भर गए।
निस्वार्थ सेवा संस्थान के कार्यकर्ताओं ने मिठाइयाँ वितरित करने के लिए अथक परिश्रम किया, जिससे यह शहर के विभिन्न हिस्सों में मिठाई बाँटी जा सकी ।
इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक अध्यक्ष सुनील अग्रवाल एवं समन्वयक चंद्रप्रकाश अग्रवाल रहे |
निस्वार्थ सेवा संस्थान के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने त्योहारों के दौरान खुशियाँ बांटने के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा, “रक्षा बंधन सुरक्षा और देखभाल के बंधन का जश्न मनाने का समय है। घेवर वितरित करने के इस छोटे से कार्य के माध्यम से, हमारा उद्देश्य खुशियां फैलाना है और यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई इस त्योहार का आनंद उठाए, चाहे उनकी परिस्थिति कुछ भी हो।”
इस कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल , कॉर्डिनेटर चंद्र प्रकाश अग्रवाल , ध्रुव कोठीवाल, तरूण राघव, विशाल सोनी, सौरभ शर्मा, आदि मौजूद रहे ।