Visitors have accessed this post 66 times.

सिकंदराराऊ : तहसील क्षेत्र के गांव कपसिया में एक तालाब में मगरमच्छ के आने से पिछले दस दिनों से ग्रामीण दहशत में जीने को मजबूर हैं।
बता दें कि गांव कपसिया के तालाब में पिछले दस दिनों से रोजाना एक मगरमच्छ को देखा जा रहा है। जोकि गांव के आधा दर्जन से अधिक पशुओं को अपना शिकार बना चुका है। ग्रामीणों की कई बकरियां तथा कुत्ते मगरमच्छ के चंगुल में फंसकर काल के गाल में समा चुके हैं। गांव के तालाब में मगरमच्छ अपना मुहं फाड़कर इधर से उधर तैरता रहता है जिसको देखकर गांव के बच्चे तथा ग्रामीण दहशत में हैं। गांव में मगरमच्छ की सूचना पर वन विभाग के टीम दो बार आ चुकी है पर काफी प्रयास के बावजूद मगरमच्छ को पकड़ पाने में सफल नहीं हुई है और खाली हाथ वापस लौट गई है। इधर गांव के तालाब में मगरमच्छ बेखौफ होकर तैर रहा है और मासूम जानवरों को अपना शिकार बना रहा है।
ग्रामीणों का कहना है कि बरसात का मौसम है । ऐसे में बरसात का पानी बढ़ गया तो तालाब से मगरमच्छ कभी भी बाहर आ सकता है जिससे जनहानि का खतरा बना हुआ है। जिससे मासूम बच्चों के साथ गांव के लोग दहशत के साए में जीने को मजबूर हैं। ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से इस ओर ध्यान देने की गुहार लगाई है।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-