Visitors have accessed this post 58 times.

हाथरस : छात्र हितो की आवाज बुलंद करने के लिए अखिल भारतीय विधार्थी परिषद का सदस्यता अभियान चल रहा है शुक्रवार को अखिल भारतीय विधार्थी परिषद जिला हाथरस के कार्यकर्त्ताओ ने विभिन्न कॉलेज मे सदस्यता अभियान चलाया। आज़ जिला हाथरस के विभिन्न कॉलेजों मे बड़ी संख्या मे छात्र छात्राओं ने विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन की सदस्यता गृहण की । वही सदस्यता अभियान के दौरान युवाओं मे भी काफ़ी उत्साह देखने को मिला। विद्यालय मे सदस्यता अभियान की जानकरी देते हुए जिला संगठन मंत्री सर्वेश शर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि विधार्थी परिषद ने 1948 से ही राष्ट्र के लिए अपनी सनातन संस्कृति के साथ समाज की रक्षा के लिए प्रतिबद्वाता के साथ काम करने का संकल्प लिया है।
उन्होंने बताया कि वर्ष 1949 मे जब विधार्थी परिषद का गठन हुआ तब हमारी संख्या बहुत कम थी लेकिन आज़ विधार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। जो की साल के 365 दिन निस्वार्थ भाव से सेवा का कार्यकर्त्ता है
जिला मिडिया प्रमुख आकाश शर्मा ने बताया की यह सदस्यता अभियान 26 जुलाई से शुरू किया गया गया था जो की 20 अगस्त तक जारी रहेंगा।इसमें सभी छात्रों को विश्व के सबसे बड़े राष्ट्रवादी छात्र संगठन से जुड़कर छात्रहित, राष्ट्रहित व समाजहित मे अपना योगदान देने का मौका देती है। इससे संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी। एबीवीपी कार्यकर्त्ता प्रतिदिन विभिन्न विद्यालयों मे जाकर विधार्थियो को एबीवीपी के मूल उद्देश्य से अवगत करवाते हुए विधार्थी परिषद लगातार छात्र छात्राओं के बीच पहुंचकर ना उनकी सदस्यता कर रहा है बल्कि छात्र छात्राओं को राष्ट्र निर्माण के लिए प्रेरित भी कर रहा है उन्हें राष्ट्रीय पुनानिर्माण के लक्ष्य के प्रति समर्पित होकर कार्य करने की शुभकामनाए दी। इस दौरान जिला संगठन मंत्री सर्वेश शर्मा, महानगर संगठन मंत्री सौरभ राठौड़, जिला मिडिया प्रमुख आकाश शर्मा, अमन सारस्वत, किरन,एवं अन्य कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

INPUT – BUERO REPORT

यह भी देखें :-