Visitors have accessed this post 83 times.

सिकंदराराऊ : थाना सिकंदराराऊ पुलिस द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कपसिया में अपने पिता की डंडा मारकर हत्या कर देने की घटना कारित करने वाले हत्यारोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। निशादेही से घटना में प्रयुक्त 1 लकडी का डंडा (आलाकत्ल) बरामद किया है।
अवगत कराना है कि लोकेश कुमार पुत्र रामप्रसाद निवासी ग्राम कपसिया थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस थाना सिकन्द्राराऊ पर लिखित तहरीर के माध्यम से सूचना दी कि दिनांक 06.07.24 को समय करीब 15.00 बजे उसके भाई सुनहरीलाल (मृतक) व उसके भतीजे प्रशांत पुत्र सुनहरीलाल के बीच घरेलू कहासुनी को लेकर झगडा हो रहा था । इसी बीच प्रशांत ने गुस्से में आकर उसके भाई के सिर में डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई । जिसके सम्बन्ध में वादी से प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना सिकन्द्राराऊ पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया ।
पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना कारित करने वाले अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना सिकन्द्राराऊ को निर्देशित किया गया । जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के निकट पर्यवेक्षण में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा दिनांक 07.07.2024 को थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कपसिया में अपने पिता की डंडा मारकर हत्या कर देने की घटना कारित करने वाले हत्यारोपी अभियुक्त प्रशांत पुत्र सुनहरीलाल निवासी ग्राम कपसिया थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस को ग्राम कपसिया के पास स्थित भट्टे के पास से गिरफ्तार किया गया है । जिसकी निशादेही से घटना मे प्रयुक्त एक लकडी का डंडा(आलाकत्ल) बरामद हुआ है । अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।
गिरफ्तार अभियुक्त प्रशांत द्वारा पूछताछ में अपने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया गया कि उसके पिता सुनहरीलाल(मृतक) शराब पीने के आदी थे, इसी बात को लेकर उसका अपने पिता से झगडा हो गया था औऱ गुस्से में आकर गिरफ्तार अभियुक्त प्रशांत ने घटना कारित कर दी थी ।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-