Visitors have accessed this post 133 times.

सिकंदराराऊ : किसान मजदूर संगठन के जिला अध्यक्ष निशांत चौहान राष्ट्रवादी ने सिकंदराराऊ विधान सभा के गांव फुलरई मुगलगढ़ी में नारायण साकार हरि भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ से मृत हुए लोगों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और साथ ही घटना पर आक्रोश व्यक्त किया।
निशांत चौहान राष्ट्रवादी ने कहा कि स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा इस जघन्य घटना के मुख्य सूत्रधार साकार हरि भोले बाबा पर अब तक कोई कार्यवाही क्यों नही की गई। आखिर भोले बाबा को क्यों बचाया जा रहा है।श्री चौहान ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सद्भावना समागम के नाम पर लोगों को बरगलाने वाले ऐसे बाबा पर तत्काल एफ आई आर दर्ज कर जेल भेजना चाहिए।जिसकी वजह से सैकड़ों लोगों के परिवार उजड़ गए।मासूम बच्चों के सिर से मां बाप का साया उठ गया। फिर भी प्रशासन बाबा पर कार्यवाही के नाम पर खाना पूर्ति कर रहा है।
श्री चौहान ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सूरजपाल उर्फ भोले बाबा की संपत्ति और आश्रमों को कुर्क कर भगदड़ में जान गवांने वाले मृतकों के परिजनों में बांट दी जाए। यदि अति शीघ्र भोले बाबा की गिरफ्तारी नहीं हुई तो किसान मजदूर संगठन सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेगा।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-