Visitors have accessed this post 83 times.

सिकंदराराऊ : सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा टिर्री से बैट्री चोरी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से अवैध असलाह-कारतूस बरामद किये हैं।
पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल के आदेशानुसार अपराधियों की धरपकड हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के कुशल नेतृत्व में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए थाना सिकन्द्राराऊ क्षेत्रान्तर्गत मौहल्ला नगला शीशनगर से टिर्री से बैट्री चोरी के मुकदमें में वांछित एक अभियुक्त भोला पुत्र सुरेन्द्र कुमार निवासी मौहल्ला नौरंगाबाद पूर्वी कस्बा व थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस को सरदला पुल के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर व 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है । अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
अवगत कराना है कि दिनांक 25.03.2024 को मनोज कुमार पुत्र नौबतराम निवासी मौहल्ला नगला शीशनगर थाना सिकन्द्राराऊ जनपद हाथरस द्वारा थाना सिकन्द्राराऊ पर सूचना दी कि दिनांक 23.03.24 की रात्रि में अज्ञात चोर उसकी टिर्री में से दो बैट्री चोरी कर ले गये हैं । वादी की प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना सिकन्द्राराऊ पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया । जिसके क्रम में दिनांक 26.03.2024 को उक्त अभियोग का सफल अनावरण करते हुए घटना कारित करने वाले एक चोर को चोरी की 2 बैट्री सहित गिरफ्तार किया जा चुका है।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-